करीबी शख्स ने बताया हार्दिक-नताशा के तलाक का कारण?

  • Share on :

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक का अलग होना फैंस के लिए काफी शॉकिंग था। स्टार क्रिकेटर की निजी जिंदगी में चल रही उथल-पुथल पर सबकी नजरें थीं, और फिर एक दिन दोनों ने अलग होने का ऐलान कर दिया। अब एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि दोनों के बीच बढ़ती दूरियों की वजह हार्दिक पांड्या का ज्यादातर वक्त सिर्फ अपने बारे में सोचना था। कपल के एक करीबी शख्स ने बताया है कि नताशा ने काफी हद तक आपस में संतुलन बिठाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बन पाई।
टाइम्स नाऊ ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया, "वह उसके लिए बहुत ज्यादा ही दिखावटी था, और बस खुद में ही मस्त रहता था। नताशा के लिए अब इस रिश्ते को बर्दाश्त करना मुश्किल होता जा रहा था। नताशा को एक पॉइंट पर आकर फील हुआ कि उनकी पर्सनैलिटी में काफी अंतर है। उन्होंने आपस में संतुलन बिठाने की कोशिश की लेकिन असहजता बढ़ने लगी। यह एक ऐसी प्रोसेस थी जो कभी खत्म नहीं होती और इसी वजह से कुछ वक्त के बाद थकाने वाले हो गई। नताशा तालमेल नहीं बिठा पा रही थीं, इसलिए उन्होंने एक कदम पीछे हटने का फैसला किया।"
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक की शादी मई 2020 में हुई थी। कपल ने फरवरी 2023 में हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों से फिर एक बार अपने रिश्ते को मुकम्मल किया लेकिन फिर जुलाई 2024 में उनके अलग होने की शॉकिंग खबर सामने आ गई। दोनों ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए अपने फैंस को इस फैसले के बारे में बताया था। हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक ने बताया कि वो दोनों अपने रास्ते अलग जरूर कर रहे हैं, लेकिन वो अपने बेटे अगस्त्य की को-पेरैंटिंग जारी रखेंगे।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper