इंजीनियरिंग का छात्र ले रहा था सेल्फी, 250 फीट नीचे नर्मदा में गिरा, 48 घंटे से तलाश जारी

  • Share on :

खंडवा। पुलिस के अनुसार इंदौर के एसजीएसआईटीएस कॉलेज में पढ़ने वाला छात्र पार्थ (19) दोस्तों के साथ ओंकारेश्वर घूमने आया था। रात करीब 11 बजे वह चक्रतीर्थ घाट की चट्टान पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था, इस दौरान नर्मदा नदी में गिर गया।
मध्य प्रदेश के खंडवा जिले की धार्मिक तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर में घूमने आया एक इंजीनियरिंग छात्र सेल्फी लेने के दौरान चट्टान से फिसलकर नर्मदा नदी में गिर गया। बताया जा रहा है कि इंदौर के निजी कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रहे छात्रों का एक दल ओंकारेश्वर दर्शन करने आया था। देर रात नर्मदा नदी के घाट पर घूमने निकले इन युवाओं में से एक चट्टान के मुहाने पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था। इस दौरान उसका पैर फिसला और वह अपने साथियों के सामने करीब 250 फीट नीचे नर्मदा नदी में जा गिरा। जिसके बाद उसे ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन 48 घंटे से अधिक समय बीतने के बाद भी उसे खोजा नहीं जा सका है। गोताखोर युवक की तलाश कर रहे हैं।
थाना मांधाता पुलिस के अनुसार इंदौर के एसजीएसआईटीएस कॉलेज के द्वितीय वर्ष में पढ़ने वाला छात्र पार्थ पिता हरि मोहन अग्रवाल (19) दोस्तों के साथ घूमने ओम्कारेश्वर आया था। रात करीब 11 बजे वह चक्रतीर्थ घाट की चट्टान पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था, इस दौरान चिकने पत्थरों के चलते उसका पैर फिसला और वह नीचे नर्मदा नदी के गहरे पानी में गिर गया। उनके साथी लड़के-लड़कियों ने शोर मचाया, जिसे सुनकर घाट के पास एक दुकान संचालक मौके पर पहुंचा। छात्र के साथियों ने पार्थ के डूबने की सूचना उसे दी। जिसके बाद पुलिस तक खबर पहुंची ।
रात में अंधेरा होने के चलते उसे ढूंढने के लिए रेस्क्यू कार्य शुरू नहीं किया जा सका। अगले दिन सुबह साढ़े 7 बजे से होमगार्ड की टीम व गोताखोरों ने छात्र की पानी में तलाश शुरू की । जिसके बाद से अब तक करीब 48 घण्टे से अधिक समय बीत जाने के बावजूद गोताखोर उसे तलाश नही सके हैं। छात्र जहां गिरा था उसके करीब 1 किलोमीटर के दायरे में उसे तलाशा जा रहा है, गोताखोर लगभग 35 फीट तक पानी में उतर कर उसे तलाश चुके हैं। हालांकि, वहां पानी 250 फीट तक गहरा है, जिसके चलते गोताखोरों को भी सांस लेंने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मांधाता थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper