भड़के पति ने पत्नी का दुपट्टे से घोंट दिया गला, छठ पूजा के लिए पत्नी ने मांगे थे पैसे

  • Share on :

देवरिया. उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां छठ पूजा के लिए पत्नी द्वारा पैसा मांगना पति को इतना नागवार गुजरा कि उसने पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. फिर शव को ट्रैक्टर-ट्रॉली में लादकर गांव से भाग निकला. फिलहाल, ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने 36 घंटे बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.
उसकी निशानदेही पर कुशीनगर जिले से महिला का शव भी बरामद हुआ है. सुरौली पुलिस ने इस मामले में दहेज हत्या समेत कई गंभीर धाराओं में अभियुक्त पर केस दर्ज किया है. गिरफ्तारी के बाद जांच-पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 
बता दें कि थाना सुरौली के ग्राम सुकई परसिया निवासी आलोक उर्फ विपिन सिंह ने गांव की ही रहने वाली खुशबू सिंह से वर्ष 2018 में प्रेम विवाह किया था. विपिन के घर वाले लड़की को रखने को तैयार नही हो रहे थे. हालांकि, गांव मे हुई पंचायत के बाद परिवार राजी हो गया. 
मृतका खुशबू के पिता हरि सहाय सिंह के मुताबिक, वर्ष 2019 में उनकी बेटी ने एक बच्ची को जन्म दिया था. शादी के कई साल बाद भी लड़का नहीं होने से ससुरालवाले नाराज रहते थे. वो लोग खुशबू को प्रताणित करते थे. विपिन भी मारपीट करने लगा था. दहेज के रूप में 10 लाख रुपये की मांग की गई थी. इनकार करने पर आए दिन खुशबू को परेशान किया जाता था. 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper