बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव से मांगी 1 करोड़ की रंगदारी, मामला दर्ज

  • Share on :

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रहे एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि एल्विश से कुछ अनजान लोगों ने 1 करोड़ की रंगदारी मांगी है. ऐसे में गुरुग्राम पुलिस ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
25 अक्टूबर को एल्विश यादव से गांव वजीराबाद के पास एक फोन के माध्यम से एक करोड़ रुपए देने की डिमांड रखी गई थी. ये कॉल किसने की एल्विश को नहीं पता. ऐसे में उन्होंने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में मुकदमा नंबर 358 दर्ज कराया है.
एल्विश यादव फेमस यूट्यूबर हैं. उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में एंट्री ली थी. बाद में वो शो के विजेता भी बने. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद एल्विश के फेम और फैन फॉलोइंग में चार चांद लग गए हैं. हर तरफ उनके 'सिस्टम' की बात होती रहती है. अब एल्विश यादव को गानों से लेकर फिल्मों तक के ऑफर आने लगे हैं. 
उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कॉमेडी वीडियो बनाकर लोगों का दिल जीता है. यूट्यूब पर तकरीबन 14.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. 29 अप्रैल 2016 में एल्विश ने यूट्यूब की दुनिया में पहला कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर बनकर एक बड़ी मिसाल कायम कर दी है. वैसे एल्विश यादव को लग्जरी लाइफ जीने के लिए भी जाना जाता है. उन्हें महंगी गाड़ियों का भी काफी शौक है. इस साल अपना जन्मदिन मनाने के लिए एल्विश दुबई गए थे. 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper