इंदौर में जन आभार यात्रा में सीएम का स्वागत देख थम गई निगाहें, विदेशों जैसी आतिशबाजी और फूलों की बारिश

  • Share on :

इंदौर। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के लिए बुधवार को इंदौर रोड शो में आयोजित किया गया। जन आभार यात्रा के नाम से किए गए इस रोड शो में मुख्यमंत्री ने बड़ा गणपति से राजवाड़ा तक डेढ़ किमी की दूरी तय की। करीब साढ़े पांच बजे बड़ा गणपति से रोड शो शुरू हुआ। इसमें आतिशबाजी देख लोगों को विदेशों की याद आ गई। फोटोग्राफर जयेश मालवीय ने रोड शो की खास तस्वीरों को कैमरे में कैद किया...
रथ पर उनके साथ सबसे आगे प्रदेश के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और मंत्री तुलसी सिलावट मौजूद रहे। इनके अलावा महापौर पुष्यमित्र भार्गव और सांसद शंकर लालवानी के साथ विधायक रमेश मेंदोला, उषा ठाकुर, मालिनी गौड़, महेंद्र हार्डिया, मनोज पटेल और अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे। रात 8 बजे मुख्यमंत्री ने राजवाड़ा स्थित माता अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो का समापन किया। 
रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि अब शहर, प्रदेश और देश में तीनों जगह भाजपा की सरकार है। हम सब मिलकर इंदौर को विश्व का सबसे बेहतर शहर बनाएंगे। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गरीबों और मजदूरों की दिक्कतों को दूर करने के अभियान में जुटे हैं। डॉ. यादव का स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं भी समय से पहले रोड शो के मार्ग पर पहुंच गई। कुछ महिलाओं ने राम मंदिर के बड़े स्टिकर हाथ में ले रखे थे। वह इस रोड शो के बहाने रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से जुड़े कार्यक्रम के लिए भी आभार जता रहीं थी।  
रोड शो के दौरान ब्राह्मण, राजपूत, यादव, पिछड़ा वर्ग समेत अनेकों समाजों ने अपने मंच लगाए। इसी तरह कई व्यापारिक संगठन और शहर की प्रमुख संस्थाओं ने भी अपने मंच तैयार किए।
मुख्यमंत्री मोहन यादव के रोड शो के लिए बड़ा गणपति से राजवाड़ा तक हर 10 फीट की दूरी पर एक स्वागत मंच लगा। शहर के सभी विधायकों, पार्षदों के साथ-साथ सांसद शंकर ललवानी और महापौर पुष्यमित्र भार्गव के समर्थकों ने अपने-अपने अलग स्वागत मंच लगाए।
डॉ. यादव का स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं भी समय से पहले रोड शो के मार्ग पर पहुंच गई। कुछ महिलाओं ने राम मंदिर के बड़े स्टिकर हाथ में ले रखे थे। वह इस रोड शो के बहाने रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से जुड़े कार्यक्रम के लिए भी आभार जता रहीं थी।  
डॉ. मोहन यादव का रोड शो इंदौर की तीन विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरा। बड़ा गणपति से शो शुरू हुआ जो इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक में आता है। यहां से मंत्री कैलाश विजयवर्गीय विधायक हैं। इसके बाद रोड शो इंदौर-4 से गुजरा जहां से पूर्व महापौर मालिनी गौड़ विधायक हैं। इसके बाद रोड शो राजवाड़ा पर खत्म हुआ, जो विधानसभा क्षेत्र क्रमांक तीन का हिस्सा है। यहां से राकेश गोलू शुक्ला विधायक हैं।  
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper