फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस आंचल तिवारी, सिमरन की सड़क हादसे में मौत, सिंगर छोटू पांडे की भी गई जान

  • Share on :

बिहार के कैमूर में सोमवार को हुए भीषण सड़क हादसे में जिन 9 लोगों की मौत हुई थी उसमें भोजपुरी सिनेमा के भी चार उभरते हुए स्टारों की जान चली गई.
पुलिस ने सोमवार को बताया कि बिहार के कैमूर जिले में ट्रक, एसयूवी और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में मारे गए नौ लोगों में भोजपुरी गायक छोटू पांडे भी शामिल थे. इसके अलावा इस सड़क हादसे में भोजपुरी एक्ट्रेस आंचल तिवारी और सिमरन श्रीवास्तव की भी जान चली गई.
घटना रविवार की शाम मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली गांव के पास जीटी रोड पर हुई थी. मोहनिया के डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान सोमवार को की गई और उनमें भोजपुरी गायक विमलेश पांडे उर्फ ​​छोटू पांडे भी शामिल हैं.
अन्य मृतकों की पहचान आंचल तिवारी, सिमरन श्रीवास्तव, प्रकाश राम, दधिबल सिंह, अनु पांडे, शशि पांडे, सत्य प्रकाश मिश्रा और बागीश पांडे के रूप में हुई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दुर्घटना तब हुई जब दो महिलाओं सहित आठ लोगों को ले जा रही एक गाड़ी ने पहले एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी.
इसके बाद एसयूपी और बाइक दोनों दूसरे लेन में चले गए, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक उनसे टकरा गया. इसके बाद मोटरसाइकिल चालक सहित सभी नौ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. ट्रक चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया.
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper