फ़िल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार इश्तियाक़ खान ने फ़ार्म हाउस वाला पर जताया भरोसा, अपना खुद का फ़ार्म हाउस खरीद कर दी बधाई

  • Share on :

मुंबई। फ़िल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेता इश्तियाक़ खान, जिन्होंने 100 से ज़्यादा फ़िल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है, ने फ़ार्म हाउस वाला पर अपना भरोसा जताते हुए अपना खुद का फ़ार्म हाउस ख़रीद लिया है। इश्तियाक़ खान ने फ़ार्म हाउस वाला के सेकंड होम कॉन्सेप्ट की तारीफ़ करते हुए इसे भारत का सबसे भरोसेमंद और शानदार कॉन्सेप्ट बताया।
इश्तियाक़ खान ने इस मौके पर कहा, "मैंने फ़ार्म हाउस वाला के साथ जुड़ने का फ़ैसला किया है क्योंकि यह ब्रांड सबसे भरोसेमंद है। मैं भी जुड़ा हूँ, आप भी जुड़िए फ़ार्म हाउस वाला से।" उनके इस जुड़ाव से फ़ार्म हाउस वाला की लोकप्रियता में और भी इज़ाफा होने की उम्मीद है।
फ़ार्म हाउस वाला ने इश्तियाक़ खान को अपने परिवार का हिस्सा बनाते हुए उन्हें ढेरों बधाइयाँ दीं। ब्रांड ने अपने ग्राहकों को आश्वासन दिया है कि वे हमेशा भरोसेमंद और बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे।
फ़ार्म हाउस वाला अपने सेकंड होम कॉन्सेप्ट के तहत भारत में सेकंड होम के क्षेत्र में नई ऊँचाइयों को छू रहा है। इस नई साझेदारी से कंपनी को और अधिक सफलता मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।
फ़ार्म हाउस वाला: सपनों का भरोसेमंद ठिकाना।

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper