ट्रांसजेंडर एक्टर सुशांत दिवगीकर उर्फ रानी कोहीनूर के घर में लगी आग

  • Share on :

ट्रांसजेंडर एक्टर सुशांत दिवगीकर उर्फ रानी कोहीनूर के घर आग लगने की घटना सामने आई है. एक्टर के घर हुए इस हादसे ने काफी नुकसान किया है. इस बात का खुलासा उनके क्लोज फ्रेंड ने किया. सुशांत के दोस्त ने बताया कि शनिवार को उनके घर ये हादसा हुआ था, तब वो अपने परिवार के साथ डिनर कर रहे थे. हालांकि हादसे में एक्टर और उनके परिवार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. वो बिल्कुल ठीक हैं.
सुशांत के घर लगी आग की घटना से फैंस भी शॉक्ड हैं. उनसे हालचाल ले रहे हैं. टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में सुशांत के दोस्त ने बताया कि ये हादसा कैसे हुआ. सुशांत के मुंबई स्थित घर के लिविंग रूम में आग लगी. इसकी वजह एयर कंडीशनर में हुई शॉट सर्किट को बताया जा रहा है. उस वक्त सुशांत अपनी फैमिली के साथ डिनर कर रहे थे. एकदम से एसी में से धुआं उठा और आग लग गई.
आग लगी तो फैलते देर ना लगी. लिविंग रूम से होते हुए किचन और बाकी कमरों तक भी पहुंच गई. आग की वजह से सुशांत का काफी नुकसान हुआ है. उनके घर में रखी कई कीमती चीजें जल गई हैं. उन्हें सम्मान में दी गई ट्रॉफीज तक जल गईं. उनका मेकअप किट, ऑफिशियल डॉक्यूमेंट तक इस आग में तबाह हो गया. हालांकि इससे पहले की और देर होती दमकल विभाग ने आकर आग पर काबू पाया. 
करीबी के मुताबिक, फायर फाइटर्स ने आकर सुशांत और उनके परिवार को सुरक्षित घर से बाहर निकाला. इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं पहुंची है. हालांकि ऑफिशियल्स अभी मामले की जांच कर आग की और कोई वजह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper