जाने-माने कलाकार सदाशिव अमरापुरकर के घर में लगी आग, सामान जलकर खाक

  • Share on :

हिंदी सिनेमा के जाने-माने कलाकार रहे सदाशिव अमरापुरकर के घर को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. बुधवार को एक्टर के घर आग लगने से चारो ओर हड़कंप मच गया. घटना अहमदानगर के सुमन अपार्टमेंट की है. बिल्डिंग में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई थी, जिसकी वजह से वहां मौजूद सारा सामान भी जलकर खाक हो गया.  
13 दिसंबर यानी बुधवार को करीब 2 बजे सदाशिव अमरापुरकर के घर पर आग लगने की खबर ने फैंस को परेशान कर दिया. शॉर्ट सर्किट की वजह से जब आग लगी, तो उनके घर पर कई लोग मौजदू थे. राहत की बात ये रही कि आग के तुरंत बाद फायग ब्रिगेड की टीम को बुलाया गया. फायर ब्रिगेड की टीम ने वहां पहुंचकर सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. 
आग लगने से कुछ जाल-माल को नुकसान हुआ है. वहीं धुएं की वजह से एक महिला की तबीयत भी खराब हो गई, जिसे फौरन अस्पताल पहुंचाया गया. हालांकि, अब उसकी हालत ठीक है. कल दोपहर 1 बजे बिजली का सप्लाई बढ़ने से ग्राउंड फ्लोर पर स्थित मीटर में शार्ट सक्रीट होने की वजह से वायर में आग लग गई थी. इस दौरान ग्राउंड फ्लोर पर कोई मौजूद नहीं था, जिसकी वजह वहां रखे हुए सामान को सुरक्षित ना रखा जा सका. शॉर्ट सर्किट की वजह से बिल्डिंग के लोगों के इलेक्ट्रॉनिक सामान को नुकसान पहुंचा है. 
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper