नगर पालिका उपाध्यक्ष की कार पर फायरिंग

  • Share on :

सागर। सागर के उपनगर मकरोनिया में मकरोनिया नगर पालिका की उपाध्यक्ष मीनाक्षी विजय गौतम के घर के बाहर खड़ी कार पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली चलने की आवाज सुन क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। लोग घरों के बाहर आए, जहां देखा तो कार के शीशे पर गोली लगी थी।
घटनाक्रम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।
मकरोनिया नगर पालिका के वार्ड 5 में रहने वाली नगर पालिका उपाध्यक्ष मीनाक्षी विजय गौतम शुक्रवार सुबह परिवार के साथ अपने घर पर थी। अचानक घर के बाहर गोली चलने की आवाज सुनाई दी। उनके पति विजय गौतम और परिवार के अन्य सदस्य बाहर आए। घटना देख उन्होंने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। कैमरे में दो बाइक सवार बदमाश कार पर गोली चलाते हुए नजर आए।
गोली लगने से कार का शीशा क्षतिग्रस्त हुआ है। नपा उपाध्यक्ष प्रतिनिधि विजय गौतम ने थाने पहुंचकर शिकायत की है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमें लगाई। टीम ने कार्रवाई करते हुए दो युवकों को हिरासत में लिया है, जिनसे घटनाक्रम के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper