गर्विता साधवानी बोली- दर्शकों की नेगेटिविटी से नहीं पड़ता फर्क

  • Share on :

ये रिश्ता क्या कहलाता है में प्रतीक्षा होनमुखे के हटने के बाद से गर्विता साधवानी इस किरदार को निभा रही हैं। भले ही उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन उनके नेगेटिव किरदार को दर्शकों का गुस्सा भी झेलना पड़ता है। गर्विता का कहना है कि जहां कई लोग ग्रे किरदारों को करने से बचते हैं, वहीं उन्हें लगता है कि ग्रे किरदार निभाना सबसे ज्यादा स्ट्रेंथ की बात है और उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं अगर दर्शकों को उनका किरदार पसंद नहीं।
दरअसल, हाल ही में गर्विता ने सोशल मीडिया पर फैंस से सवाल पूछने को कहा। इस दौरान एक फैन ने लिखा कि वह उन्हें रूही के किरदार में बहुत पसंद करती हैं। इस पर गर्विता ने लिखा कि वह अपने किरदारों के बारे में बहुत सोचती हैं कि कैसे वह उसमें कुछ अलग कर सकती हैं। कैसे वह उस किरदार में डेप्थ लेकर आएं और कैसे एक मोनोटॉनी ब्रेक करें।
इसके आगे गर्विता ने लिखा कि आज भी कई लोग ग्रे किरदार निभाने से बचते हैं, उन्हें शर्म आती है लेकिन गर्विता को लगता है ग्रे किरदार निभाने से आप में और ताकत आती है। अगर लोगों को उनका किरदार पसंद नहीं आ रहा तो उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है जब तक कि वह अपने किरदार के साथ जस्टिस कर रही हैं। उन्हें लोगों के परसेप्शन से दिक्कत नहीं है।
शो की बात करें तो दादी सा ने अरमान और रूही की शादी की अनाउंसमेंट कर दी है कि 8 दिन के अंगर दोनों की शादी हो जाएगी। दोनों की शादी की तैयारियां चल रही हैं। इसी बीच माधव को लीगल पेपर मिल जाएंगे जिससे पता चल जाएगा कि अभीरा और अरमान का अभी तक तलाक नहीं हुआ है और क्योंकि दोनों अब भी पति-पत्नी हैं तो रूही फिर अरमान से शादी नहीं कर सकती है।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper