महाकाल पहुंचे तमिलनाडु के राज्यपाल, बाबा महाकाल की भक्ति मे लीन दिखाई दिए

  • Share on :

उज्जैन। तमिलनाडु के राज्यपाल आर एन रवि आज (बुधवार) बाबा महाकाल की शरण में पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले बाबा महाकाल की दिव्य भस्मआरती के दर्शन किए और उसके बाद गर्भगृह में पहुंचकर बाबा महाकाल का पूजन अर्चन और अभिषेक भी किया। श्री महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी अभिषेक शर्मा (बाला गुरु) ने बताया कि तमिलनाडु के राज्यपाल आर एन रवि आज बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल होने मंदिर पहुंचे थे, जिन्होंने नंदी हॉल से बाबा महाकाल की भस्मआरती के दर्शन किए और उसके बाद गर्भग्रह में पहुंचकर बाबा महाकाल का पूजन अर्चन अभिषेक भी किया। इस दौरान उनके साथ पत्नी लक्ष्मी रवि भी मौजूद थी।
बाबा महाकाल का पूजन अर्चन करने के बाद नंदी जी का पूजन अर्चन किया और उनके कानों में अपनी मनोकामना भी कहीं। इस दौरान श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति की ओर से तमिलनाडु के राज्यपाल श्री रवि का बाबा महाकाल की तस्वीर और दुपट्टा भेंटकर सम्मान भी किया गया। 
तमिलनाडु के राज्यपाल आर एन रवि आज सुबह भस्म आरती के दौरान बाबा महाकाल की भक्ति में लीन नजर आए। उन्होंने आंख बंद कर ओम नमः शिवाय का जाप किया इसके साथ ही आरती के समय ताली बजाते हुए भी दिखाई दिए।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper