करियर के पीक पर  ब्रेस्ट सर्जरी करवाने का प्रेशर डालते थे : समीरा रेड्डी

  • Share on :

रेस जैसी फिल्म में कमाल करने वाली एक्ट्रेस समीरा रेड्डी अब अपनी उम्र के अलग पढ़ाव को एन्जॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर मुद्दे पर खुल कर बात रखती हैं। कभी बॉडी शेमिंग तो कभी खुद को मोटी कहे जाने पर परेशान होने वाली समीरा ने असलियत को स्वीकार लिया है। लेकिन इंडस्ट्री में काम करने के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा भी देखा है जिसे उन्होंने हाल में हमारी सहयोगी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स के साथ शेयर किया। एक्ट्रेस ने बताया करियर के पीक पर कैसे लोग उनपर ब्रेस्ट सर्जरी करवाने का प्रेशर डालते थे।
एक्ट्रेस ने हाल में दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे करियर के पीक पर एक जॉब पाने के लिए ब्रेस्ट सर्जरी करवाने के लिए दबाव डाला गया था। कई लोग मुझे कहते थे कि 'समीरा, सब लोग कर रहे हैं, आप क्यों नहीं?' लेकिन मैं अपने अंदर ऐसा कुछ नहीं करना चाहती थी। यह कुछ ऐसा था जैसे आप कुछ गलत चीज़ को छुपा रहे हो। जिंदगी ऐसी ही है। मैं किसी भी शख्स को जज नहीं करूंगी जो प्लास्टिक सर्जरी और बोटोक्स करवाना चाहता है, लेकिन जो चीज मेरे लिए काम करती है वह है खुद को अंदर से ठीक रखना।’
समीरा ने आगे बताया कि कैसे लोग उन्हें कहते हैं कि वो अब अपनी स्किन के साथ ज्यादा खुश और कम्फ़र्टेबल लगती हैं। एक्ट्रेस ने कहा वो 28 साल की उम्र में खूबसूरत दिखती थीं। लेकिन 45 साल की उम्र में खुश और आराम महसूस करती हैं। समीरा ने आगे बताया कि जब वो 40 साल की थीं तो इंटरनेट पर उनकी उम्र 38 दिखाई जा रही थी। ऐसे में उन्होंने अपनी उम्र को तुरंत ठीक करवाया।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper