हिरानी ने तोड़ा अपना ये रूल, डंकी फिल्म में नजर आई हिंसा

  • Share on :

बॉलीवुड डायरेक्टर राजकुमार हिरानी अलग ही लेवल पर काम करते हैं. हिरानी ने सिर्फ 5 फिल्में बनाई हैं, मगर वो अकेले डायरेक्टर हैं जिनकी सारी फिल्में ब्लॉकबस्टर हैं. अब हिरानी अपनी नई फिल्म 'डंकी' में शाहरुख खान को लीड रोल में लेकर आ रहे हैं. जाहिर सी बात है, हिरानी की रेपुटेशन और इस साल शाहरुख का रिकॉर्ड देखते हुए जनता एक और ब्लॉकबस्टर की उम्मीद कर रही है. 
'डंकी' का ट्रेलर हाल ही में सामने आया. शाहरुख के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल और विक्रम कोचर जैसे दमदार कलाकार ट्रेलर में अपने किरदारों के साथ पूरा न्याय करते नजर आ रहे हैं. 'डंकी' के ट्रेलर में वो सारी चीजें हैं जिनके लिए राजकुमार हिरानी पहचाने जाते हैं- सोशल ड्रामा, कॉमेडी, प्यारी सी लव स्टोरी और मैसेज. लेकिन ट्रेलर में 'डंकी' के जो सीन्स नजर आ रहे है उसमें कुछ ऐसा है जो हिरानी की फिल्मों में कभी नहीं नजर आया- हिंसा. 
ऐसा नहीं है कि हिरानी ने कभी ये अनाउंस किया हो कि उनकी फिल्मों में वायलेंस नहीं होगी, या उन्होंने किसी इंटरव्यू में ऐसा कोई प्रण लिया हो. लेकिन हिरानी की फिल्मों में ये आज तक दिखी ही नहीं. भले उन्होंने कभी खुद न कहा हो, लेकिन कहानी को जिस तरह वो ट्रीट करते हैं, उससे यही लगता है जैसे वो इरादतन अपनी फिल्म में हिंसा से दूर रहना चाहते हैं और उन्होंने ऐसा करने का कोई अनकहा नियम बना रखा हो. लेकिन इस बार 'डंकी' में वो अपना ये नियम तोड़ रहे हैं. 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper