गाजीपुर में सोते समय पति-पत्नी और बेटे की गला रेतकर हत्या, ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी

  • Share on :

गाजीपुर । यूपी के गाजीपुर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई. धारदार हथियार से गला रेतकर एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई. मृतकों में पति-पत्नी और उनका 20 वर्षीय बेटा शामिल है. घटना देर रात की है. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फिलहाल, जांच-पड़ताल की जा रही है. हत्या किसने की और किस वजह से की, अभी यह नहीं पता चल सका है. 
पूरा मामला नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला गांव का है, जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई. इस वारदात से इलाके में हड़कंप मचा गया. स्थानीय पुलिस ने बताया कि घटना का पता रात करीब 2 बजे चला, जब मृतक के परिजनों ने सूचना दी. 
थानाध्यक्ष नंदगंज द्वारा बताया गया कि थानांतर्गत ग्राम कुसम्ही कला निवासी मुंशी बिंद (45), राम आशीष बिंद (20) और देवंती बिंद (40) की हत्या की खबर मिली थी. सूचना पाकर मौके पर टीम पहुंची. जांच-पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं. हत्यारे की तलाश में टीमें लगा दी गई हैं. मौके पर पुलिस फ़ोर्स मौजूद है. फिलहाल, अज्ञात के विरुद्ध प्रार्थना पत्र लेकर अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है. वर्तमान में शांति-व्यवस्था कायम है. 
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper