मेकअप प्रोडक्ट्स नहीं खरीदती : दिव्या खोसला

  • Share on :

एक्ट्रेस दिव्या घोसला इन दिनों अपनी फिल्म सावी के लिए खबरों में बनी हुई है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। ऐसे में एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने एक खुलासा करते हुए बताया कि वो कभी भी मेकअप प्रोडक्ट्स नहीं खरीदती हैं। मेकअप नहीं करती हैं, उनके पास एक भी ब्लश, आईशैडो और लिपर नहीं है। एक्ट्रेस के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स का यकीन करना मुश्किल हो रहा है।
दिव्या खोसला अपनी फिल्म सावी के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान वो अलग जगहों पर इंटरव्यू दे रही हैं। हाल में एक्ट्रेस ने फिल्मीज्ञान के साथ एक एक्सक्लूसिव पॉडकास्ट में खुलासा किया कि उन्होंने कभी अपने लिए मेकअप किट नहीं खरीदी है। आगे एक्ट्रेस ने कहा ‘मेरे पास एक भी आईशैडो, ब्लश या लिपर नहीं है।’
इसके अलावा हाल में एक्ट्रेस ने एक अन्य इंटरव्यू में ये भी कहा था कि फिल्म सावी की 45 दिनों की शूटिंग में उन्होंने सिर्फ दो जोड़ी जींस पहनी थी। उन्होंने अपने उपर यार आउटफिट्स पर प्रोडक्शन का कोई खास खर्चा नहीं करवाया है।
दिव्या की फिल्म सावी की बात करें तो ये एक ऐसी घरेलू महिला की कहानी है जिसकी चालाकी पर किसी को यकीन नहीं होता। पति के किरदार हर्षवर्धन राणे हैं जिन्हें जेल हो जाती है। अनिल कपूर एक गाइड के तौर पर सावी की मदद करते दिखते हैं। इस फिल्म में उन्होंने कई लुक बदले हैं। एक्टर को इन अलग अवतार में देखने का इंतजार बढ़ गया है। साथ ही दिव्या ने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper