इमरान खान बॉलीवुड में करने जा रहे वापसी

  • Share on :

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान लंबे वक्त के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। इमरान खान आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के तहत बन रही फिल्म में एक्टिंग करते नजर आएंगे। इमरान खान ने साल 2008 में एक्टिंग की शुरुआत की थी और साल 2015 में बॉलीवुड से दूरी बना ली थी।
पीपिंग मून में छपी खबर के मुताबिक, इमरान खान कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम 'हैप्पी पटेल' होगा। सूत्रों की मानें तो पिछले साल फिल्मों में वापसी का हिंट देने के लगभग आठ महीने बाद इमरान खान ने इस प्रोजेक्ट में काम करना कंफर्म किया है। इमरान खान फिल्म 'हैप्पी पटेल' में हैप्पी पटेल का किरदार निभाएंगे। गोवा में इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है।
रिपोर्ट की मानें तो 'हैप्पी पटेल' को वीर दास डायरेक्ट करेंगे। बता दें, ये वीर दास की पहली फिल्म होगी जिसे वो डायरेक्ट करेंगे। इससे पहले इमरान खान और वीर दास आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म 'डेल्ही बेली' में साथ नजर आए थे। इससे पहले खबर थी की इमरान खान डिजनी हॉटस्टार की एक स्पाई सीरीज के साथ एक्टिंग में वापसी करेंगे। हालांकि, हॉटस्टार और जियो के बीच डील के बाद इस प्रोजेक्ट को बंद कर दिया गया था।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper