मध्यप्रदेश के सीहोर में प्रेमी ने प्रेमिका और उसकी मां को मार दी गोली, बेटी की मौत, मां गंभीर

  • Share on :

सीहोर. मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से एक दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां शनिवार को प्रेम प्रसंग के चलते एक प्रेमी ने प्रेमिका और उसकी मां को गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही प्रेमिका की मौत हो गई. जबकि उसकी मां की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना जिले भेरूंदा थाना क्षेत्र के नारायण सिटी इलाके का है. वहीं, आरोपी प्रेमिका मौके से फरार हो गया है. 
इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. आरोपी युवक की अभी तक पहचना नहीं हो सकी है. जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक और युवती का परिवार आपस में रिश्तेदार है. दो साल से आरोपी युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन युवती के परिजन इससे खुश नहीं थे.
इसको लेकर लड़की के परिजन पहले भी युवक के विरुद्ध शिकायत दर्ज करा चुके थे. लेकिन तब पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया  था. वहीं, शनिवार रात करीब 8 बजे आरोपी युवक फिल्मी  स्टाइल में घर घुसा और मां व बेटी को गोली मार दी.
मामले में जानकारी देते हुए मीडिया को एसडीओपी दीपक कपूर ने बताया कि भेरूंदा थाना क्षेत्र के नारायण सिटी इलाके में प्रेम प्रसंग में गोली चलने की वारदात हुई है. छिदगांव के शिक्षक इंदर सिंह की बेटी का मठ्ठा गांव के प्रभु दायमा से विगत दो वर्ष से प्रेम प्रसंग था. आरोपी ने शनिवार को घर में घुसकर गोली मार दी. जिससे युवती की मौत हो गई. जबकि उसकी मां घायल है. जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी फरार है, लेकिन जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper