यशस्वी जायसवाल का दोहरा शतक, भारत ने पहली पारी में 396 रन बनाए

  • Share on :


 भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापत्तनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। पांच मैच की सीरीज में भारत 0-1 से पीछे है। दूसरे मैच में भारत ने अच्छी शुरुआत की है और यशस्वी जायसवाल के दोहरे शतक के चलते पहली पारी में 396 रन बनाए हैं।
भारत ने पहली पारी में 396 रन बनाए हैं। भारत के लिए सबसे ज्यादा 209 रन का योगदान यशस्वी जायसवाल ने दिया। उनके अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज 40 रन का आंकड़ा नहीं पार कर सका। 34 रन बनाने वाले शुभमन गिल टीम के लिए दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। इंग्लैंड के लिए जेम्स एंडरसन, शोएब बशीर और रेहान अहमद ने तीन-तीन विकेट लिए। पहले मैच के हीरो टॉम हार्टले को एक विकेट मिला।
भारत के शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और अब इन दोनों को टीम से बाहर किया जा सकता है। तीसरे टेस्ट के लिए टीम चयन होना बाकी है। अगर विराट कोहली की टीम में वापसी होती की है तो श्रेयस अय्यर टीम इंडिया से बाहर जा सकते हैं। वहीं, राहुल के भी फिट होने पर शुभमन गिल को भी टीम से बाहर किया जा सकता है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper