ईशा मालवीय ने साफ किया है कि वो अभी शादी नहीं करने वाली

  • Share on :

बिग बॉस के घर में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस ईशा मालवीय घर से बाहर आने के बाद से चर्चा में रहती हैं। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर ईशा मालवीय की शादी को लेकर अफवाह थी। अब टीवी एक्ट्रेस ईशा मालवीय ने खुद इस खबर की सच्चाई बताई है। ईशा मालवीय ने साफ किया है कि वो अभी शादी नहीं करने वाली हैं। वो अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ईशा मालवीय का ब्रेकअप हो गया था। इस ब्रेकअप की वजह से भी ईशा लंबे वक्त तक चर्चा में रही थीं।
इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में ईशा मालवीय अपनी शादी की अफवाह को लेकर बात करती नजर आ रही हैं। ईशा मालवीय से पूछा गया कि उनकी शादी की चर्चा हो रही है? इसपर ईशा मालवीय कहती नजर आती हैं नहीं, नहीं ऐसा कुछ भी नहीं है अभी। अभी मैं अपने 20s में हूं। मैनें जिंदगी में बहुत गलतियां कर दी हैं। अब बस बहुत हो गया मेरा। मैं अब अपने काम पर ध्यान देना चाहती हूं। मैं इस फील्ड में अपने फ्यूचर को देखती हूं। उन्होंने साफ किया कि वो 30 साल से पहले शादी नहीं करने वाली हैं।
बता दें, ईशा मालवीय की शादी की अफवाह तब उड़ी थी जब उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी शादी पर लाल लहंगा पहनेंगी। हालांकि, उस इंटरव्यू में ईशा मालवीय ने कहीं नहीं कहा था कि वो शादी करने वाली हैं। उनके जवाब से लोग कयास लगा रहे थे कि शायद जल्द ही ईशा मालवीय शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper