राम मंदिर की सीढ़ियों पर पोंछा लगाते दिखे जैकी श्रॉफ, वीडियो वायरल

  • Share on :

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ एक्टिंग करने के साथ-साथ पर्यावरण का भी बहुत ध्यान रखते हैं। उन्हें हर शादी, पार्टी और फिल्म प्रीमियर पर होस्ट को पौधा गिफ्ट करते देखा गया है। वहीं अब वह स्वच्छता में योगदान देते नजर आ रहे हैं। दरअसल, जैकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जैकी हाथ में कपड़ा लिए राम मंदिर की सीढियों पर पोछा लगाते दिखाई दे रहे हैं। 
इस वीडियो में नजर आ रहा राम मंदिर, अयोध्या में बन रहा राम मंदिर नहीं है। ये मुंबई के सबसे पुराने राम मंदिर में से एक है। वायरल वीडियो में जग्गू दादा हाथ में ग्लव्स पहनकर सफाई करते नजर आ रहे हैं। यूजर्स जैकी श्रॉफ के इस काम को देखकर खुश हो गए हैं। वे सोशल मीडिया पर अभिनेता की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'जो इंसान जीरो से हीरो बना है ना वो अपनी अहमियत समझता है।' दूसरे ने लिखा, 'ये कैमरा के सामने भी और कैमरे के पीछे भी सबसे विनम्र इंसान हैं।'
फिल्मों में एक्टिंग करने के अलावा जैकी श्रॉफ सोशल वर्क भी करते हैं। उनका एक ऑर्गैनिक फार्म है, जहां वो ऑर्गैनिक पेड़-पौधे और जड़ी-बूटियां उगाते हैं। इतना ही नहीं, वह समय-समय पर कई जरूरतमंद बच्चों के इलाज और एजुकेशन के लिए फंड भी देते रहते हैं। बात करें जैकी श्रॉफ के काम की तो हाल में अभिनेता को नीना गुप्ता के साथ फिल्म 'मस्ती में रहने का' में देखा गया। इसके अलावा, उन्होंने रजनीकांत की 'जेलर' में भी मुख्य भूमिका निभाई थी।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper