जूनियर डाक्टरों की हड़ताल खत्म, एमवाय सहित अन्य अस्पतालों में काम पर लौटे डॉक्टर

  • Share on :

इंदौर। बंगाल में हुई डाक्टर के साथ हुई घटना के विरोध में इंदौर मेें एकजुट हुए डाक्टर लगाताj प्रदर्शन कर रहे थे। शनिवार को एमवाय अस्पताल मेें जूनियर डाक्टरों ने मरीजों को भी नहीं देेखा, लेकिन रविवार को हड़ताल खत्म होने के बाद डाक्टर काम पर लौटे और एमवाय सहित अन्य अस्पतालों में व्यवस्था फिर सामान्य हो गई,हालांकि डाक्टरों नेे कहा कि घटना केे विरोध मेें प्रदर्शन जारी रहेगा।
पश्चिम बंगाल मेें डाक्टर के साथ हुई दरिंदगी को लेकर इंदौर के डाक्टरों मेें काफी रोष हैै। लगातार तीन दिनों तक शहर में प्रदर्शन हुए। डाक्टरों की ताकत सड़कों पर भी नजर आई। डाक्टरों का कहना है कि अस्पताल में पर्याप्त सुरक्षा नहीं होने से कई बार ड्यूटी के दौरान डाक्टरों के साथ घटनाएं हो जाती है।
रात में महिला डाक्टरों की ड्यूटी लगा दी जाती है। एमवाय अस्पताल में सुरक्षा के नाम पर कुछ नहीं है। मरीजों के परिजन बदसूलकी करते हैै। जूनियर डाॅक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष हरेेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि हाईकोर्ट के आदेश का पालन करते हुए हड़ताल स्थगित की गई है। जूनियर डाक्टर अपने कामों पर लौट गए है, लेकिन घटना को लेकर हमारा विरोध और प्रदर्शन जारी रहेगा।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper