जूनियर एनटीआर को मिला करण जौहर का साथ

  • Share on :

RRR स्टार जूनियर एनटीआर ने जब से अपनी नई फिल्म 'देवरा' अनाउंस की है, तभी से फैन्स इसके नए अपडेट के लिए नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं. उनके फैन्स सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी भाषी इलाकों में भी बहुत ज्यादा हैं. जूनियर एनटीआर के ऐसे पक्के वाले फैन्स के लिए अब एक बहुत बड़ी खबर आ रही है. 
पहले ही ग्रैंड स्केल का प्रोजेक्ट कही जा रही, जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' अब हिंदी में और भी तगड़ी होने वाली है. बता दें, 'देवरा' वैसे एनटीआर की अपनी इंडस्ट्री, तेलगू में बनी है और इसे कोरताला शिवा ने डायरेक्ट किया है. मगर इसे पैन इंडिया, कई भाषाओं में रिलीज किया जाना है. 
फिल्म के अनाउंसमेंट वीडियो में ही जूनियर एनटीआर की अपनी आवाज और दमदार अंदाज देखने ने फैन्स को भरोसा दिला था कि हिंदी में भी ये फिल्म जबरदस्त होगी. अब इस भरोसे को पक्का करने वाला एक और फैक्टर फिल्म के साथ आ गया है. 
जूनियर एनटीआर के इस भौकाली प्रोजेक्ट को अब, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक करण जौहर का साथ मिल गया है. बुधवार को करण ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया कि उनकी कंपनी, धर्मा प्रोडक्शन्स 'देवरा' के हिंदी वर्जन को डिस्ट्रीब्यूट करने जा रही है. इंस्टाग्राम पर जूनियर एनटीआर के साथ करण ने एक फोटो भी शेयर किया. 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper