कैलाश विजयवर्गीय ने की मोहन यादव की जमकर तारीफ

  • Share on :

इंदौर। मध्य प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव की खूब तारीफ की। उन्होंने मोहन यादव से अपनी तुलना करते हुए यह भी बताया कि वह उनसे डिग्री के मामले में पिछड़ गए। हंसते हुए मंच से विजयवर्गीय ने अपनी और मोहन यादव की  डिग्रियां भी गिनाईं। उन्होंने कहा कि मोहन यादव बहुत वर्सेटाइल नेता हैं।
दरअसल इंदौर में सीएम मोहन यादव के दौरे को लेकर बीजेपी की संभागीय बैठक थी। इसमें वरिष्ठ नेता सुमित्रा महाजन समेत कई नेता मौजूद थे। इसमें विजयवर्गीय ने कहा कि उनमें और मोहन यादव में कई समानताए हैं। उन्होंने कहा, 'वर्सेटाइल पर्सनेल्टी है हमारे मुख्यमंत्री जी की, यादव, कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष, मैं भी अखाड़े में गया, वे भी अखाड़े में गए। एक तो यादव, कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष एक चीज में पिछड़ गया, मैं बीएएसी, एलएलबी हूं। उन्होंने बीएससी किया, एमए किया, एलएलबी किया, एमबीए किया और पीएचडी किया।'
कैलाश विजयवर्गीय ने मजाकिया अंदाज में कहा कि कहा कि वह विधायक हैं, संगठन में महामंत्री हैं, लेकिन लोग उन्हें हल्के में ले रहे हैं। सगंठन में मजबूत पकड़ रखने वाले कैलाश विजयवर्गीय को पार्टी ने इस बार इंदौर-1 सीट से विधानसभा चुनाव लड़ाया। कैलाश विजयवर्गीय को मोहन यादव सरकार में मंत्री बनाए जाने की संभावनाएं हैं। इससे पहले इनका नाम संभावित मुख्यमंत्री दावेदारों में भी गिना जा रहा था। हालांकि, बाजी मोहन यादव के हाथ लगी, जो शिवराज सिंह चौहान सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री थे। 
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper