कंगना रनौत ने सोमनाथ में टेका माथा-द्वारकाधीश के किए दर्शन

  • Share on :

बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'तेजस' को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म इस फ्राइडे थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म रिलीज के बाद 3 नवंबर को कंगना गुजरात के सोमनाथ मंदिर महादेव के दर्शन करने पहुंचीं. जहां उन्होंने भोलेनाथ की पूजा करके उनका जलाभिषेक किया. जलाभिषेक होने के बाद सोमनाथ ट्रस्ट के मुख्य पुजारी श्री ने कंगना को चंदन का तिलक लगाकर खेस ओढ़ाकर आशीर्वाद दिया. आशीर्वाद में एक्ट्रेस को मंदिर का प्रसाद भी दिया गया. 
ज्योतिर्लिंग सोमनाथ महादेव के दर्शन करने के बाद कंगना रनौत बेहद खुश नजर आईं. सोमनाथ मंदिर के बाद कंगना ने श्री कृष्ण की मोक्ष भूमि के दर्शन किए, जो कि सोमनाथ मंदिर के काफी करीब है. ये पहला मौका नहीं है जब कंगना किसी धार्मिक यात्रा पर निकली हैं. इससे पहले भी उन्हें कई मंदिरों में पूजा अर्चना करते देखा गया है. 
'तेजस' की रिलीज से पहले कंगना ने अयोध्या पहुंच कर भगवान रामलला के दर्शन किए, जहां उन्होंने पूजा-अर्चना करके प्रभु राम का आशीर्वाद लिया. एक्ट्रेस ने ना सिर्फ भगवान के दर्शन किए, बल्कि अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के कामकाज को भी देखा. रामलला के दर्शन करने के बाद कंगना ने कहा कि हम लोग बहुत सौभाग्यशाली हैं, जो इसे बनता हुआ देख रहे हैं. इस मंदिर के लिए हिंदुओं ने कई दशकों तक संघर्ष किया है. 
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper