कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी हुई पोस्टपोन

  • Share on :

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का फैंस कबसे इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में कंगना, इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं और उन्होंने ही फिल्म को डायरेक्ट भी किया है, लेकिन लगता है अभी फैंस का इंतजार खत्म नहीं होने वाला है। कंगना की फिल्म एक बार फिर पोस्टपोन हो गई है। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया कि फिल्म 14 जून 2024 को रिलीज नहीं हो रही है। उन्होंने इसकी वजह भी बताई है।
सोशल मीडिया पर कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स ने पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा है, हमारी क्वीन कंगना रनौत को जो प्यार मिल रहा है उससे हमारा दिल भर गया है। अब जैसा कि उन्होंने अपनी ड्यूटी देश के लिए लगाई हुई है इसलिए फिल्म इमरजेंसी की रिलीज को पोस्टपोन किया जा रहा है। हम आपसे वादा करते हैं कि जल्द आपको नई रिलीज डेट का अपडेट मिलेगा। थैंक्यू आपके सपोर्ट के लिए।
अब इन दिनों सब देख ही रहे हैं कि कंगना, लोकसभा इलेक्शन के लिए मंडी से लड़ने वाली हैं। इसी काम में वह बहुत बीजी हैं और इसी वजह से वह फिल्म के काम या प्रमोशन में शामिल नहीं हो पाएंगी।
वैसे बता दें कि यह तीसरी बार है जब इमरजेंसी पोस्टपोन हुई है। पहले फिल्म अक्टूबर 2023 में रिलीज होने वाली थी। इसके बाद फिल्म को 24 नवंबर 2023 को रिलीज करने का प्लान बनाया ताकि फिल्म गणपत से क्लैश ना हो। इसके बाद फिल्म की रिलीज डेट 14 जीन रखी गई, लेकिन अब फिर डेट पोस्टपोन हो गई है।
फिल्म इमरजेंसी की बात करें तो इसकी अनाउंसमेंट कंगना ने साल 2021 में की थी। कंगना का कहना था कि यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं बल्कि एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है। फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी हैं।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper