रेणुका स्वामी हत्याकांड में कन्नड़ एक्टर दर्शन हुए गिरफ्तार

  • Share on :

कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा को 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. उन्हें मंगलवार सुबह बेंगलुरु पुलिस ने रेणुका स्वामी हत्याकांड के सिलसिले में मैसूर में गिरफ्तार किया था. मर्डर केस में एक आरोपी ने एक्टर के नाम का खुलासा किया था. मंगलवार दोपहर को पुलिस अधिकारियों ने दर्शन से पूछताछ की, जिसके बाद उन्हें 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में दर्शन की करीबी दोस्त और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को भी गिरफ्तार किया है.
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, रेणुका स्वामी दर्शन की दोस्त और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को अश्लील मैसेज भेजता था. इस बात से नाराज होकर रेणुका स्वामी की हत्या कर दी गई और कथित तौर पर उसके शव को दर्शन के सामने बेंगलुरु के कामाक्षीपाल्या में नहर में फेंक दिया गया. रेणुका को कथित तौर पर दर्शन के सामने ही मारा गया था.
पुलिस का कहना है कि 9 आरोपियों ने कथित तौर पर रेणुका स्वामी पर हमले के दौरान दर्शन की मौजूदगी का दावा करते हुए उन पर आरोप लगाया है. एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधिकारी जांच कर रहे हैं कि रेणुका स्वामी की हत्या से उनका कोई लेना-देना है या नहीं. पवित्रा का नाम अक्सर दर्शन से जोड़ा जाता है.
साभार न्यूज18

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper