खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने दी गीदड़ भभकी, '13 दिसंबर को संसद भवन पर हमले से दूंगा जवाब'

  • Share on :

नई दिल्ली. खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर गीदड़ भभकी दी है. पन्नू ने भारत पर हमले का एक धमकी भरा वीडियो जारी किया है. पन्नू ने वीडियो में कहा कि मेरी हत्या की साजिश नाकाम हुई. मैं 13 दिसंबर को संसद भवन पर हमला करके उसका जवाब दूंगा. बता दें कि 13 दिसंबर 2001 को संसद भवन पर आतंकी हमला हुआ था.
पन्नू ने वीडियो में कहा कि भारतीय एजेंसियों ने उसकी हत्या की प्लानिंग की थी, जो नाकाम हुई. अब वह हमले की प्लानिंग के जवाब में 13 दिसंबर को संसद पर हमला करेगा. वीडियो में पन्नू ने संसद भवन पर हमले के दोषी अफजल गुरु के साथ वाला एक पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें लिखा है 'दिल्ली बनेगा पाकिस्तान'.
सुरक्षा एजेंसियों ने पन्नू के नए वीडियो को देखकर बताया है कि पन्नू के वीडियो का कॉन्टेंट सुनकर साफ लग रहा है कि पन्नू को स्क्रिप्ट पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के K-2 डेस्क ने लिखकर दी है. दरअसल वीडियो में पन्नू एक तरफ खालिस्तान का एजेंडा चला रहा है, तो वहीं अफजल गुरु का नाम लेकर कश्मीरी आतंकियों और पाकिस्तान के कश्मीर एजेंडे को भी साध रहा है. पन्नू के इस वीडियो के बाद सुरक्षा एजेंसियां हाईअलर्ट पर हैं.
साभार आज तक 

 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper