पार्टी में ब्लैक ड्रेस में पहुंची लारिसा

  • Share on :

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बच्चे (आर्यन खान और सुहाना खान) रविवार की रात को मुंबई के एक आलीशान रेस्त्रां में पार्टी करने पहुंचे। आर्यन और सुहाना यहां अपने कुछ दोस्तों के साथ सेलिब्रेशन के लिए पहुंचे थे। लेकिन जो चीज चर्चा में रही वो थी इसी पार्टी में आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्साई की इसी पार्टी में मौजूदगी। आर्यन खान के पहुंचने के बाद वह पार्टी में अलग से पहुंचीं। पिछले कुछ वक्त से आर्यन और सुहाना का नाम साथ जोड़कर देखा जाता रहा है।
आर्यन खान और सुहाना ने पार्टी के लिए अंदर जाने से पहले कुछ पल ठहरकर पापाराजी को तस्वीरें खींचने का मौका दिया। लारिसा पार्टी में ब्लैक ड्रेस पहनकर दोनों के बाद पहुंचीं। मालूम हो कि पहले भी आर्यन और लारिसा एक कॉन्सर्ट में साथ मस्ती करते नजर आ चुके हैं। दोनों में से किसी ने भी अभी तक इस रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो आर्यन ने हाल ही में उस सीरीज की शूटिंग खत्म की है जिसके जरिए वो अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं।
सीरीज का नाम स्टारडम होगा और इसमें बॉबी देओल और मोना सिंह एक साथ नजर आएंगे। फैन पेजों पर सामने आए एक वीडियो में शाहरुख खान और आर्यन खान को साथ में केक कटिंग करते देखा जा सकता है। इस वीडियो में उनके साथ बाकी की स्टार कास्ट और क्रू भी नजर आ रहा है। आर्यन जहां सिनेमा जगत में बतौर डायरेक्टर अपना पहला कदम बढ़ाने को तैयार हैं वहीं सुहाना खान नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म द आर्चीज के जरिए पहले ही बतौर एक्ट्रेस डेब्यू कर चुकी हैं।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper