'चंदू चैंपियन' देखकर मनु भाकर ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ

  • Share on :

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म 'चंदू चैंपियन' को खूब तारीफ मिली थी. क्रिटिक्स ने फिल्म के स्टोरीटेलिंग के साथ-साथ कार्तिक के काम को भी बहुत पसंद किया था. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी और फ्लॉप हो गई थी. मगर अब 'चंदू चैंपियन' को एक ऐसी तारीफ मिली है कि कार्तिक को बिल्कुल फिल्म ब्लॉकबस्टर हो जाने वाली फीलिंग आई होगी. 
हाल ही में खत्म हुए पेरिस ओलंपिक में, डबल मैडल जीतकर इतिहास रचने वालीं भारतीय शूटर मनु भाकर ने 'चंदू चैंपियन' देखी है. उन्होंने फिल्म देखने के बाद कार्तिक की तारीफ में एक पोस्ट भी लिखा. मनु की तारीफ से कार्तिक भी काफी खुश नजर आए. 
हाल ही में ओलंपिक से लौटीं मनु ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'चंदू चैंपियन' देखते हुए फोटो शेयर किया. उन्होंने फिल्म और कार्तिक की तारीफ करते हुए लिखा, 'आखिरकार, ओलंपिक्स खत्म हुए और मैंने घर पहुंचते ही चंदू चैंपियन देखी और जितना मैंने सोचा था, ये फिल्म उससे भी ज्यादा रिलेटेबल निकली. तैयारियां, स्ट्रगल्स, नाकामियां... लेकिन कभी हार न मानना. इस रोल को इतने एफर्टलेस तरीके से निभाने के लिए कार्तिक आर्यन को हैट्स ऑफ. खुद एक एथलीट होने के नाते, मुझे पता है कि ये आसान नहीं है... खासकर प्रेप का सीक्वेंस. आपको इसके लिए मैडल मिलना चाहिए !!' 
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper