नैनीताल में खाई में गिरी मैक्स, 8 लोगों की मौत

  • Share on :

नैनीताल. उत्तराखंड के नैनीताल में बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक मैक्स वाहन खाई में गिर गया. इस दुर्घटना में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना सोमवार देर रात की है. हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसा नैनीताल के बेतालघाट इलाके में हुआ है. बताया जा रहा है कि गाड़ी में 11 लोग सवार थे, जिनमें से 8 की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलने के बाद कुछ ही देर में पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई थी. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 
जान गंवाने वालों के नाम- 1. विशराम चौधरी (50), 2. धीरज (45), 3. अन्तराम चौधरी (40), 4. विनोद चौधरी (38), 5. उदय राम चौधरी (55), 6. तिलक चौधरी (45), 7. गोपाल बसनियत (60), 8. राजेंद्र कुमार निवासी बेतालघाट, नैनीताल।
घायलों के नाम- 1. शांति चौधरी, 2. छोटू चौधरी, 3. प्रेम बहादुर जिला कटिहार, टिहरी में भी सामने आया था केस।
ऐसा ही एक केस उत्तराखंड के टिहरी में कुछ समय पहले सामने आया था. यहां सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी. जिले के गजा तहसील के दुवाकोटी के पास एक टाटा सूमो दुर्घटना ग्रस्त हो गया था. वाहन में चालक सहित 11 लोग सवार थे. इनमें से दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी. वहीं एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था. आठ लोग घायल बुरी तरह से घायल हो गए थे. टाटा सूमो गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई थी. 
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper