महानायक बच्चन ने बेटी श्वेता बच्चन को गिफ्ट किया बंगला

  • Share on :

अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि महानायक ने अपनी पत्नी जया बच्चन की रजामंदी से बेटी श्वेता बच्चन को जुहू वाला बंगला 'प्रतीक्षा' गिफ्ट कर दिया है. 8 नवंबर 2023 को इस घर की डीड साइन की गई, जिसमें 50.65 लाख रुपये रजिस्ट्रेशन और स्टैंप ड्यूटी के दिए गए हैं. दरअसल, 'प्रतीक्षा' दो प्लॉट्स में बना हुआ है. 
ऐसे में दो डीड्स साइन हुई हैं. पहली अमिताभ, जया और श्वेता के बीच जो प्लॉट नंबर 14 के लिए साइन की गई है. यहां 'प्रतीक्षा' बंगला विट्ठलनगर को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी लिमिटेड, जेवीपीडी स्कीम, जुहू में बना है. यह 890.47 स्क्वावयर मीटर्स में बना है. इसकी के साथ 'प्रतीक्षा' प्लॉट नंबर 15 में भी बना है. यह 674 स्क्वायर मीटर का एरिया कवर करता है. प्लॉट नंबर 15 की डीड अमिताभ और श्वेता के बीच साइन हुई है. तो इस तरह टोटल 1564 स्क्वायर मीटर एरिया हुआ है. बंगले की मार्केट वैल्यू की अगर बात करें तो वो 50.63 करोड़ बताई जा रही है. हालांकि, यह प्राइसिंग कन्फर्म नहीं है.
'प्रतीक्षा' की श्वेता नई मालकिन बन चुकी हैं. बता दें कि अमिताभ बच्चन के तीन बंगले हैं. 'प्रतीक्षा', 'जलसा' और 'जनक'. इनमें से 'जलसा' में अमिताभ खुद रहते हैं. जया बच्चन के साथ. सोशल मीडिया पर अक्सर ही अमिताभ परिवार संग फोटोज अपलोड करते हैं, जिसमें 'जलसा' के अंदर का इंटीरियर नजर आता है. बंगला काफी आलीशान बना हुआ है. काफी बड़ा गार्डन है, जिसमें पेड-पौधे लगे हैं और सीटिंग एरिया भी बनाया हुआ है. 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper