खंडवा में नाबालिग भाई ने की बहन के प्रेमी की बेरहमी से हत्या

  • Share on :

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्यारे ने युवक के पेट में चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या के समय युवक घर में अकेला था। मृतक की भाभी की तबियत खराब होने के चलते परिजन जिला अस्पताल में गए हुए थे। 
जानकारी के अनुसार, मृतक युवक ने एक साल पहले गांव की ही एक लड़की से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद से युवती का परिवार उससे नाराज था। इसी के चलते युवती के भाई ने परिवार के अपमान का बदला लेने युवक को मौत के घाट उतार दिया। मृतक के परिजनों ने युवती के भाई सहित उसके परिवार के तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम जामली की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि हत्या करने वाला आरोपी नाबालिग है, जो हत्या के बाद से फरार है। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
खंडवा के कोतवाली थाना क्षेत्र के जमली गांव में गुरुवार को रात युवक तीरथ पिता गेंदालाल सांवनेर की हत्या कर दी गई। उसका शव सड़क पर ओंधे मुंह पड़ा हुआ था। ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाली ​थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक चौहान पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पहुंचे। युवक के पेट पर चाकू से कई वार किए गए थे। हत्यारे ने युवक के पेट पर इतनी बेरहमी से वार किए थे कि पेट की आंतें तक बाहर आ गई थीं। कोतवाली टीआई को लोगों ने युवक के बारे में जानकारी दी। एफएसएल टीम ने भी घटनास्थल पर जाकर मुआयना किया। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper