इंदौर में बदमाशों ने पुलिसवालों पर किया हमला

  • Share on :

इंदौर। इंदौर में बदमाशों और गुंडों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि वे आम आदमी तो ठीक पुलिसकर्मियों को भी अपना शिकार बना रहे है। गुरुवार देर रात कनाडि़या बायपास पर गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मियों को बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, लेकिन बदमाशों का कहीं पता नहीं चला।
दो दिन से पुलिस चौराहों पर गश्त कर रही है। आम आदमी को रोका जाता है।उनके चालान बनाए जाते है,लेकिन बदमाश पर पुलिस अफसर नकेल नहीं कस पा रहे है। बीते 23 दिनों में शहर में चार हत्याएं हो गई।
गुरुवार रात कनाडि़या बायपास पर पुलिसकर्मी प्रदीप कश्यप और अनिल पटेल पर अज्ञात बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। दोनो को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमलावर कौन थे और क्यों चाकू मारें। इसका पता लगाने में पुलिस अफसर जुटे है। क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे है। बदमाशों की संख्या दो से ज्यादा थी और वे एक वाहन में सवार थे।पुलिसकर्मियों को चाकू मारने के बाद वे फरार हो गए।
दोनो पुलिसकर्मियों को चलते वाहन पर बदमाशों ने पीछे से हमला किया। जहां यह वारदात हुई। उसके समीप ही कुछ लोग पार्टी कर रहे थे। उनमें से कुछ युवक पुलिसकर्मियों की मदद के लिए पहुंचे अौर उन्हें अस्पताल पहुंचाया। पुलिस अफसरों को मौके से कुछ सुराग भी मिले है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper