सांसद रवि किशन बाबा महाकाल की दिव्य भस्म आरती में हुए शामिल, बोले- मैं बाबा महाकाल का सेवक

  • Share on :

उज्जैन। श्री महाकालेश्वर मंदिर के सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश के गोरखपुर क्षेत्र के सांसद रवि किशन आज बाबा महाकाल की दिव्य भस्म आरती के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे थे। जहां उन्होंने नंदी हॉल से बाबा महाकाल की भस्म आरती के दर्शन किए और पूजन अर्चन भी किया।
बाबा महाकाल की पूजा अर्चना के बाद सांसद रवि किशन ने अमर उजाला को बताया कि मैं बाबा महाकाल का सेवक हूं और उन्हीं के चरणों का दास हूं। श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति और यहां सेवा कार्यों में लगे लोग अच्छा कार्य कर रहे हैं, बाबा महाकाल के दर्शन करने का मेरा अनुभव अच्छा रहा है। अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा मंदिर में की गई व्यवस्थाओं की जमकर तारीफ की और कहां की मैं उन्हें प्रणाम करता हूं।
वहीं, मध्यप्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यकाल के दौरान श्री महाकालेश्वर मंदिर में कई कार्य किए गए हैं। आज बाबा महाकाल ने अपने विधायक को यहां का राजा बना दिया है। विश्व के राजा बाबा महाकाल ने मध्यप्रदेश का राजा डॉ. मोहन यादव को बनाया है। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव में प्रचार के दौरान में यहाँ आया था, तब मैंने बाबा महाकाल से कामना की थी कि मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार बने। मेरे महाकाल ने मेरी बात सुनी और मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बना दी। हर हर महादेव, महाकाल महाराज की जय।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper