नीना गुप्ता का छलका दर्द, बोली- ज्यादा पैसों के लिए बहुत बुरे काम करने पड़ते थे

  • Share on :

नीना गुप्ता, जो पंचायत के तीसरे सीजन में ‘मंजू देवी’ के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं. ‘पंचायत 3’ 28 मई को रिलीज हो रही है. हाल ही में उन्होंने अपने जीवन के कई पहलुओं के बारे में बात की. लोग उन्हें इंडस्ट्री में अक्सर ‘विद्रोही स्टार’ और ‘बोल्ड एक्ट्रेस’ कहकर बुलाते थे. उन्होंने साफ किया कि वह उन्हें जो भी विशेष नाम दिए गए वह उनसे बिलकुल भी मेल नहीं खाती. नीना ने हाल ही में अपने पुराने दिनों के याद किया और बताया ‘मुझे काम चाह‍िए’ वाले पोस्ट के बाद उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आया.
नीना गुप्ता बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं, जो हमेशा अपने मन की बात कहने के लिए जानी जाती हैं. नीना ने हाल ही में खुलासा किया इंडस्ट्री में शुरुआती दिन उनके लिए कितने मुश्किल भरे थे. उन्होंने हाल ही में बताया कि उनके एक पोस्ट ‘मुझे काम चाह‍िए’ के बाद क्या बदला.
उनकी यात्रा प्रेरणादायक रही है, लेकिन इसमें उतार-चढ़ाव भी आए. एक्ट्रेस का कहना है कि वह आखिरकार अपने जीवन में एक ऐसी जगह पर हैं, जहां वह भूमिकाओं के लिए मना कर सकती हैं. उन्होंने कहा, ‘हिसाब की जरूरत है से यह बदल गया है. पहले जरूरी था पैसे. ज्यादा पैसों के लिए बहुत बुरे काम करने पड़ते थे. कई बार मैं भगवान से प्रार्थना करती थी कि ये पिक्चर रिलीज ही ना हो. लेकिन आज ऐसे रोल्स को मैं ना कह सकती हूं, पहले कभी नहीं कह सकती थी.’ उन्होंने कहा कि आज जो स्क्रिप्ट मुझे बहुत अच्छी लगती है, रोल बहुत अच्छा लगता है वो करती हूं, जो नहीं अच्छा लगता वो नहीं करती हूं.
साभार न्यूज18

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper