कोलकाता मर्डर केस से सदमे में नील नितिन मुकेश

  • Share on :

कोलकाता में एक युवा डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के भयानक मामले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। आम लोगों, चिकित्सा जगत, मशहूर हस्तियों और वैश्विक हस्तियों सहित सभी ने इस मामले पर गुस्सा व्यक्त किया है। इसमें देश में महिला सुरक्षा की समस्याओं के बारे में बात की गई। ऋतिक रोशन, कंगना रनौत, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने इस घटना की निंदा की। अब, एक्टर नील नितिन मुकेश ने इस पर अपनी बात रखी है और बेटी को लेकर चिंता जताई है।
हाल ही में एक्टर Neil Nitin Mukesh 'बुजोका' के साथ एक इंटरव्यू के लिए बैठे। अपनी बातचीत में एक्टर ने कोलकाता में हुई भयावह घटना पर अपने विचार साझा किए। जब उन्होंने पहली बार घटना के बारे में सुना, तो उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी और बेटी उनके ससुराल गए थे। चूंकि वह अकेले थे, इसलिए घटना के बारे में जानने के बाद वह एक घंटे से अधिक समय तक रोते रहे।
उन्होंने कहा, 'जब मैंने पहली बार यह खबर सुनी, तो मैं घर पर अकेला था। मेरी पत्नी और बेटी अपनी मां के घर गई थीं। मैं घर पर अकेला था और जैसे ही मैंने यह खबर सुनी, मेरी आंखों में आंसू आ गए और मैं रोने लगा। एक घंटा उदास रहा। मुझे याद है मैंने अपनी पत्नी को फोन किया और उससे बात करने की कोशिश की।'
साभार नवभारत टाइम्स 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper