एआई से छात्रा के बनाए अश्लील फोटो, ब्लैकमेल कर दोस्त संग किया रेप

  • Share on :

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल शहर में दो किशोरों को एआई (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) संचालित ऐप के जरिए 18 वर्षीय लड़की की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ करने और उन्हें सार्वजनिक करने की धमकी देकर उससे बलात्कार करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। पीड़िता नर्सिंग की छात्रा है।
मंगलवार को इस बारे में जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी राघवेंद्र तिवारी ने बताया कि आरोपियों में उस मकान मालिक का नाबालिग बेटा भी शामिल है जहां पीड़िता किराएदार के तौर पर रह रही थी। उन्होंने बताया कि नाबालिग लड़के ने कथित तौर पर लड़की की तस्वीरें खींची और एआई से संचालित ऐप का इस्तेमाल करके उन्हें अश्लील तस्वीरों में बदल दिया।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसके बाद आरोपी ने उन तस्वीरों को लड़की को दिखाते हुए उसे ब्लैकमेल करना और उसके साथ बदसलूकी करना शुरू कर दिया। इस काम में उसने अपने दोस्त को भी शामिल कर लिया। दोनों आरोपियों ने नर्सिंग की छात्रा की तस्वीरें सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार भी किया।
उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक जांच के लिए उनके मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए गए हैं। 
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper