सीएम मोहन यादव के आदेश पर युवती से दुष्कर्म के आरोपी के घर चला बुलडोजर

  • Share on :

अशोकनगर। अशोकनगर में 22 वर्षीय युवती से दुष्कर्म कर एक लड़के ने वीडियो बनाया, उसे बदनाम किया। फिर लड़की का रिश्ता कहीं और तय होने पर साथियों के साथ तलवारें लहराते हुए लड़की को बुधवार शाम 6 बजे घर से उठा लिया। विरोध करने पर लड़की के पिता का एक पैर और भाई का एक हाथ तोड़ दिया साथ ही  मां को भी बुरी तरह पीटा।
लड़की और परिजन के चीखने पर मोहल्ले की भीड़ इकट्ठा हो गई। शुरू में आरोपियों ने मोहल्लेवालों को भी धमकाया। बाद में बढ़ती भीड़ देखकर आरोपी लड़की को छोड़ भाग खड़े हुए। लड़की के परिजन और उससे सगाई करने वाले परिवार को भी धमकी दी। इस दौरान आरोपी तलवारें और लोहे की रॉड लहराते रहे। इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक विनीत जैन ने बताया कि रामपुर मोहली में 29 तारीख को शाम को एक घटना हुई थी, जिसमें चार अपराधियों के द्वारा हाथ में तलवार लहराते हुए अपहरण करने की घटना का वीडियो सामने आया था, जिसमें एक और अपराधी का नाम बढ़ाया गया है जो वीडियो में सामने दिखाई दिया था।
इधर घटना की जानकारी लगते ही हिंदूवादी संगठन के द्वारा उक्त मामले को संज्ञान में लेकर अपराधी के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की गई थी, जिसके बाद देर शाम अपराधी के मकान पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त किया गया है। बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा इस मामले को संज्ञान में लेकर बुलडोजर चलाया गया है। बता दें कि कालू उर्फ सलीम पुत्र आबिद खान जघन्य अपराधों में आरोपी है। दो दिन पहले ही अशोक नगर में शर्मनाक घटना हुई थी, जिसमें युवती की अस्मिता को तार-तार कर अपराधी द्वारा अंजाम दिया गया था और उसके हाथ पड़कर अपहरण और परिवार के साथ मारपीट करते हुए तलवार लहराते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद आरोपी के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई।
साभार अमर उजाला

 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper