'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास के लुक से हटा पर्दा

  • Share on :

साल की सबसे बड़ी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का इंतजार हर किसी को बेसब्री से हो रहा है. साल 2024 में ये इकलौती फिल्म है, जिसका बजट काफी हाई है और ये प्रोडक्शन के मामले में भी काफी पैसा खर्च करने वाली है. इस फिल्म को लेकर न जाने कितनी तो अनाउंसमेंट्स हुईं. ऑडियन्स के आगे, एक-एक करके सेलेब्स का लुक रिवील किया गया और अब हैदराबाद में ग्रैंड इवेंट करके प्रभास का फिल्म से लुक रिवील किया है. 
ग्रैंड इवेंट में ग्रैंड एंट्री मारते हुए प्रभास पर हर किसी की नजरें टिकी थीं. अपनी बूजी कार ड्राइव करते हुए प्रभास ने एंट्री मारी. सोशल मीडिया पर इस दौरान के तमाम वीडियोज वायरल हो रहे हैं. चारो ओर पटाखे जल रहे हैं और प्रभास बूजी कार में बैठकर एंट्री मारते नजर आ रहे हैं. वहां मौजूद ऑडियन्स प्रभास के लुक और उनके अंदाज की कायल होती दिख रही है. बता दें कि प्रभास ने 'कल्कि 2898 एडी' में इस्तेमाल होने वाली बूजी कार से सभी को रूबरू कराया. ये एक छोटी सी रोबोट कार है जो फिल्म में नजर आने वाली है. 
फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विनी ने बताया कि ये बूजी कार, फिल्म में इस्तेमाल होने वाली सबसे स्मार्ट, एक्साइटिंग और टफ एडिशन है. इसे दिमाग से कन्ट्रोल किया जा सकता है. ये दुनिया की फ्यूचरिस्टिक गाड़ी है. बूजी कार का वॉइसओवर कीर्ति सुरेश ने किया है. प्रभास से पहले अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण का फिल्म से लुक रिवील किया था. 
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper