प्रियामणि ने बताया, जब शाहरुख खान ने जवान गर्ल्स के पीछे भेजी बॉडीगार्ड्स से भरी कार

  • Share on :

शाहरुख खान के साथ काम करने वाले लोग उनके मुरीद हो जाते हैं। उनकी जवान को-स्टार प्रियामणि भी उनमें से एक हैं। प्रियामणि चेन्नई एक्सप्रेस में भी शाहरुख के साथ काम कर चुकी हैं। अब एक इंटरव्यू के दौरान प्रियामणि ने बताया कि शाहरुख खान लोगों का कितना ध्यान रखते हैं। उन्होंने जवान में काम करने वाली गर्ल आर्मी की सुरक्षा के लिए गार्ड्स से भरी कार पीछे भेजी थी।
जवान एक्ट्रेस प्रियामणि पहले भी कई बार शाहरुख खान की तारीफ कर चुकी हैं। गलट्टा प्लस के साथ बातचीत में उन्होंने फिर से अपना एक अनुभव साझा किया है। उन्होंने बताया, चेन्नई में एटली सर का बर्थडे था, तो हम सब उनकी बर्थडे पार्टी के लिए वहां थे। मुझे लगता है सुबह का 3 या 4 बज रहा होगा। हम सारी लड़कियां होटल वापस जा रही थीं। वह (शाहरुख) हम सबको अलग-अलग छोड़ने आए। वह कार तक आए। उन्होंने होटल तक हमारे पीछे बॉडीगार्ड्स से भरी एक कार भेजी क्योंकि होटल वहां से करीब 45 मिनट से 1 घंटे की दूरी पर था।
प्रियामणि ने बताया कि उन्होंने गार्ड्स से कहा कि वे वापस चले जाएं पर वे बोले, सर ने खास इंस्ट्रक्शंस दिए हैं। हमें आपको छोड़कर आना है। प्रियामणि शाहरुख खान के साथ चेन्नई एक्सप्रेस में वन, टू, थ्री, फोर गाने में भी काम कर चुकी हैं। वह जूम से बातचीत में बता चुकी हैं कि चेन्नई एक्सप्रेस के दौरान शाहरुख ने उनका बहुत ध्यान रखा था और कम्फर्टेबल फील करवाया था। उस वक्त उन्होंने अपने आईपैड पर कौन बनेगा करोड़पति खेला था और प्रियामणि को 300 रुपये दिए थे। प्रियामणि ने उन रुपयों को संभालकर रखा है।
साभार लाइव हिन्दुस्तान
 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper