स्टंट करने के दौरान प्रियंका चोपड़ा को लगी गर्दन पर लगी चोट

  • Share on :

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर जख्मी हो गईं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में लगातार अपडेट देती रहती हैं। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उनकी गर्दन पर बड़ा सा कट का निशान नजर आ रहा है। एक्ट्रेस के फैंस प्रियंका चोपड़ा की यह तस्वीर देखकर परेशान होते नजर आए। ढेरों लोगों ने फिक्र में PC को मैसेज कर दिया कि उन्हें चोट कैसे लगी और क्या वह ठीक हैं?
हालांकि प्रियंका ने चोट की वजह और यह कितनी गंभीर हो सकती थी इस बारे में कुछ नहीं बताया है, लेकिन जिस तरह के चोट गर्दन पर लगी है, उससे फैंस मानकर चल रही हैं कि यह इंजरी सीरियस भी हो सकती थी। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर यह तस्वीर लगाते हुए कैप्शन में लिखा- प्रोफेशनल फ्रंट पर मेरे साथ होने वाली आफतें। इसके आगे एक्ट्रेस ने फिल्म का नाम लिखा है और बताया है कि वह स्टंट कर रही थीं जब उन्हें चोट लगी।
मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिल्म The Bluff की शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस ने पिछले दिनों ही इस फिल्म के बारे में अनाउंस किया था और करंट सीक्वेंस की शूटिंग के लिए वो ऑस्ट्रेलिया में हैं। मालूम हो कि शादी के बाद से प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में ही रह रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में काम की शुरुआत टीवी शो 'क्वांटिको' के जरिए की थी। इसी शो की शूटिंग के दौरान उन्हें अमेरिका में निक जोनस से प्यार हुआ और फिर उन्होंने भारत आकर ग्रांड अंदाज में शादी की।
साभार साभार लाइव हिन्दुस्तान

 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper