आम तोड़ने की सजा, चौकीदार ने भाई-बहन पर किया हमला, बहन की हालत गंभीर

  • Share on :

दमोह। दमोह जिले के बटियागढ़ थाना के फुटेराकलां गांव में शुक्रवार शाम पेड़ से आम तोड़ने पर मंदिर के चौकीदार ने भाई-बहन पर डंडे और हंसिया से हमला कर दिया। दोनों को इलाज के लिए स्वास्थय केंद्र लाया गया और पुलिस को जानकारी दी गई। बहन की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
जानकारी देते हुए घायल भावना खंगार ने बताया कि शुक्रवार शाम छोटे भाई भगवानदास ने चंडी माता मंदिर में लगे पेड़ से 2 आम तोड़ लिए। इससे नाराज होकर चंडी माता मंदिर में काम करने बाले बलराम सिंह लोधी निवासी शहनाई पिपरिया मुझे और मेरे भाई भगवानदास को गालियां देने लगा। मैंने गालियां देने से मना किया तो बलराम ने मेरे भाई भगवानदास पर डंडे से हमला कर दिया और जब मैं बचाने पहुंची तो उसने मेरे चेहरे पर हंसिया मार दिया। जिससे होठ के ऊपर गहरा घाव हो गया। हम दोनों घायल भाई, बहन को देख मेरी मां दीपारानी और पड़ोसी मायारानी कुर्मी ने बीच बचाब किया। आरोपी भाग गया, लेकिन यह भी कहा की दोबारा आम तोड़ने आओगे तो जान से खत्म कर दूंगा।
इसके बाद परिजन घायल भाई और बहन को लेकर पुलिस चौकी पहुंचे और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। घायलों को इलाज के लिए बटियागढ़ स्वास्थय केंद्र लाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर हालत होने पर बहन को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को तलाश शुरू कर दी है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper