राजकुमार राव ने बताया स्त्री-3 से पहले भेड़िया-2 आएगी

  • Share on :

राजकुमार राव इन दिनों अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। वहीं लोग उनसे एक ही सवाल पूछ रहे हैं, 'स्त्री यूनिवर्स की अगली फिल्म कौन-सी होगी?' क्योंकि ‘स्त्री 2’ के खत्म होने के बाद 2 पोस्ट क्रेडिट सीन्स दिखाए गए हैं। एक वरुण धवन से जुड़ा हुआ है और एक अक्षय कुमार से। ऐसे इंटरव्यू के दौरान, राजकुमार से पूछा गया कि स्त्री यूनिवर्स की अगली फिल्म ‘भेड़िया 2’ होगी या फिर ‘स्त्री 3’? पढ़िए उन्होंने क्या कहा।
राजकुमार राव ने पहले बॉलीवुड हंगामा के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है। लेकिन फिर उन्होंने कहा कि शायद ‘भेड़िया 2’ पहले आएगी। उन्होंने इसके पीछे का कारण समझाते हुए कहा, ‘स्त्री’ का दूसरा पार्ट आ चुका है, लेकिन ‘भेड़िया’ का दूसरा पार्ट अभी तक नहीं आया है। ऐसे में ‘स्त्री’ के तीसरे पार्ट से पहले वरुण धवन की हॉरर कॉमेडी फिल्म का सीक्वल आ सकता है।
इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें ‘स्त्री 3’ के बारे में कोई जानकारी है? तब उन्होंने कहा, ‘बनेगी, जरूर बनेगी और कोशिश करेंगे कि ‘स्त्री 3’, ‘स्त्री 1’ और ‘स्त्री 2’ से भी बेहतर बने। फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक के पास एक आइडिया है। उन्होंने फिल्म की बेसिक स्टोरी भी तैयार कर ली है।’
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper