राम बनने के लिए रणबीर कपूर की होगी खास ट्रेनिंग

  • Share on :

डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' को लेकर बज बना हुआ है. रणबीर कपूर तो इसमें 'राम' का रोल अदा करने वाले हैं. लेकिन समय-समय पर 'सीता' का रोल करने को लेकर एक्ट्रेसेस का नाम बदलता नजर आ रहा है. 'रामायण' को लेकर एक नया अपडेट ये आ रहा है कि रणबीर कपूर इस फिल्म के लिए जी-जान से मेहनत करने वाले हैं. वो ऐसे कि एक्टर सुनिश्चित कर रहे हैं कि जब फिल्म की शूटिंग शुरू होगी तो उससे पहले वो अपने होमवर्क पूरी तरह कम्प्लीट कर लें. फिल्म की शूटिंग के दौरान कोई कसर न रहे. 
इंडिया टुडे को सूत्र के हवाले से पता लगा है कि नितेश तिवारी की टीम ने एक डिक्शन (बोलने के लहजे) और डायलॉग डिपार्टमेंट बनाया जो सिर्फ और सिर्फ 'रामायण' पर काम करेगा. यानी की एक्टर्स के बोलने के तरीके और डायलॉग्स पर ये टीम काम करेगी. सिर्फ इतना ही नहीं, 'रामायण' में जो एक्टर्स कॉस्ट्यूम पहनने वाले हैं, उनपर भी जोरो-शोरो से काम चल रहा है. फिल्म के लीड कैरेक्टर्स किस तरह दिखेंगे, इसपर गौर फरमाया जा रहा है. 
सूत्र ने बताया कि नितेश एक शानदार डायरेक्टर हैं. रणबीर कपूर के लिए नितेश ने एक व्यक्ति को चुना है जो उनके डिक्शन पर काम करेगा, जिससे डायलॉग डिलीवरी आसानी से हो सके और किरदार को सही ढंग से पेश किया जा सके. फिल्म का विजन क्लियर रहे. रणबीर कपूर भी इस रोल पर काफी मेहनत कर रहे हैं. घंटों तक वो डायलॉग्स को पढ़ते हैं और नितेश को वॉइस रिकॉर्ड करके भेज रहे हैं, जिससे उनका अप्रूवल मिल सके और वो आगे बढ़ सकें. 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper