रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के रोमांटिक क्लिप ने मचाया तहलका

  • Share on :

फिल्म एनिमल ने बीते दिन सिनेमाघरों में दस्तक दी और बंपर कमाई की है। फैन्स फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और खूब तारीफ कर रहे हैं। फिल्म के कई फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए, लेकिन अब तृप्ति डिमरी और रणबीर कपूर का क्लिप तेजी से शेयर किया जा रहा है। वीडियो में रणबीर-तृप्ति रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।
सोशल मीडिया पर फिल्म एनिमल का एक क्लिप तेजी से शेयर किया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि रणबीर कपूर, एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं। वीडियो के आखिर में तृप्ति, सिनेमैटिकली न्यूड नजर आ रही हैं। तृप्ति और रणबीर के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। कुछ जहां तारीफ कर रहे, तो वहीं कुछ इसे नापसंद कर रहे।
एनिमल ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है और तूफान लाने का काम किया है। सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन कुल 61 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने सिर्फ हिंदी में 50.5 करोड़ रुपये, तेलुगू में 10 करोड़ रुपये, तमिलनाडु में 0.4 करोड़ रुपय, कर्नाटक में 0.09 करोड़ रुपये और मलयालम में 0.01 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। हालांकि ये अभी अर्ली एस्टीमेट है और आधिकारिक कलेक्शन थोड़ा बहुत कम ज्यादा हो सकता है।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper