रणबीर ने कहा- वह एक इनसिक्योर पार्टनर नहीं हैं...

  • Share on :

रणबीर कपूर ने लेडीलव आलिया भट्स संग साल 2023 अप्रैल में शादी रचाई थी. ये काफी इंटीमेट सेरेमनी थी. शादी के कुछ महीनों बाद दोनों ने बेटी राहा कपूर का स्वागत किया था. नवंबर में राहा 2 साल की हो जाएंगी. रणबीर, न ही सिर्फ एक लविंग पति हैं, बल्कि एक अच्छे पिता भी हैं. आलिया ने ये बात एक इंटरव्यू में कही थी. 
हाल ही में Nikhil Kamath के पॉडकास्ट में रणबीर ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें बताईं. रणबीर ने कहा कि वो एक इनसिक्योर पार्टनर नहीं हैं. हालांकि, अगर 10 साल पहले वो खुद को देखें तो थे. पर अब नहीं हैं. मैं अपने काम को लेकर भी इनसिक्योर नहीं रहता. मुझे मेरे काम और आर्ट में बहुत भरोसा है. काफी समय से मैं इनसिक्योर नहीं हूं. रही बात आलिया संग लाइफ को लेकर तो उस केस में भी मैं इनसिक्योर पार्टनर नहीं हूं.
"दूसरे शख्स के साथ आलिया ने पर्दे पर कई दफा रोमांस किया है. उसे देखकर मैं कभी इनसिक्योर नहीं हुआ. हां, अगर 10 साल पहले मेरा पार्टनर अगर ऐसा कुछ कर रहा होता तो शायद इनसिक्योर होता. पर मैं बड़ा हो गया हूं. मैंने लाइफ को समझा है और उसको जिया है." बता दें कि रणबीर ने ऐसा नहीं कि अभी तक की सारी फिल्में ब्लॉकबस्टर दी हों. जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था 'सांवरिया' में सोनम कपूर संग इन्होंने डेब्यू किया था. फिल्म फ्लॉप रही थी. पहली फिल्म फ्लॉप होने का दुख रणबीर को नहीं हुआ था. एक्टर ने लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. ऐसे में वो अच्छी तरह जानते हैं कि इन सब चीजों से उन्हें किस तरह डील करना है. 
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper