ऋचा चड्ढा ने पहली बार दिए 99 रीटेक

  • Share on :

बॉलीवुड में जिन एक्ट्रेसेज के काम को अच्छी परफॉरमेंस का पैमाना मना जाता है, ऋचा चड्ढा उनमें से एक हैं. लेकिन अपने अगले प्रोजेक्ट 'हीरामंडी' के लिए ऋचा ने इतनी बार रीटेक दिए, कि उनके फैन्स को शायद एक बार में यकीन न हो! और इसके पीछे वजह हैं डायरेक्टर संजय लीला भंसाली. 
भंसाली को इंडस्ट्री के सबसे इंटेंस फिल्ममेकर्स में गिना जाता है. उनके साथ काम कर चुके रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे एक्टर्स बताते रहे हैं कि वो एक-एक शॉट के लिए कितनी मेहनत करवाते हैं. अब ऋचा ने बताया है कि भंसाली के साथ परफेक्ट शॉट कैसा होता है. 
इंडिया टुडे के साथ एक खास इंटरव्यू में ऋचा ने बताया कि भंसाली के सेट पर एक परफेक्ट शॉट देने में क्या एफर्ट लगता है. उन्होंने बताया कि कैसे एक लास्ट मिनट बदलाव की वजह से उन्हें रिहर्सल करने का टाइम नहीं मिला और शूट के उस दिन उन्होंने 99 रीटेक देने पड़े. 
ऋचा ने बताया, 'मैं आपको बताना चाहती हूं कि मुझे रिहर्सल के लिए टाइम नहीं मिला क्योंकि हमने एक अलग कोरियोग्राफी तैयार की थी और शूट वाले दिन वो (भंसाली) बोले- 'ये कैंसिल करके अब तुम ये कर दो...' और मुझे बहुत मुश्किल हुई.' उन्होंने बताया कि इस पूरे दौरान कोरियोग्राफर तो उनके साथ ही थीं, मगर उनके लिए ये काम फिर भी बहुत ज्यादा मुश्किल था. 
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper