ऋचा चढ्ढा का चौंका देने वाला दावा

  • Share on :

ऋचा चढ्ढा इन दिनों संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। ऋचा ने इस सीरीज में रज्जाे का किरदार निभाया है। उनकी एक्टिंग और उनके किरदार की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच ऋचा ने इंटरव्यू के दौरान फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बात की। ऋचा ने कैमरे के पीछे होने वाली पॉलिटिक्स के बारे में बताया। ऋचा ने कहा उन्हें उनके करियर के दौरान कई सारी बेकार को-एक्टर्स मिली हैं। इतना ही नहीं, ऋचा ने फीमेल प्रोड्यूसर की भी बुराई की। पढ़िए क्या बोलीं ऋचा।
ऋचा ने न्यूज18 शोशा को दिए इंटरव्यू में कहा, “मैं इंडस्ट्री में कई सारी ऐसी महिलाओं के साथ काम कर चुकी हूं जो सोशल मीडिया पर फेमिनिज्म की बातें जरूर करती हैं, लेकिन असल में महिलाओं के साथ गलत करती हैं। इसलिए मैं इस तथ्य से सहमत नहीं हूं कि सभी महिलाएं संत होती हैं। मुझे याद है, मैंने एक फीमेल प्रोड्यूसर के साथ काम किया था। उनके दिए हुए चेक बाउंस होते जा रहे थे और वह ट्विटर (अब एक्स) पर फेमिनिस्ट होने का दिखावा कर रही थीं।”
ऋचा ने को-एक्ट्रेसेस के बारे में बात करते हुए कहा, “मैंने ऐसी-ऐसी जहरीली को-एक्ट्रेसेस के साथ भी काम किया है जो मेरे साथ कॉम्पिटिशन करती हैं। सीन के वक्त सही क्यू नहीं देती हैं और लाइट्स काट देती हैं। इंडस्ट्री में सिस्टरहुड है, लेकिन इसे पाने के लिए आपको मेहनत करनी पड़ती है और ये मेहनत एक इंसान को नहीं दोनों को करनी पड़ती है।”
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper