रोहित शेट्टी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को बताया 'सबसे हैंडसम कॉप'

  • Share on :

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा की एंट्री हाल ही में धमाके के साथ अनाउंस हो गई. रोहित की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' का ट्रेलर आया और इसे देखने के बाद कॉप यूनिवर्स के फैन्स को ये यकीन हो गया है कि सिद्धार्थ का नया कॉप उस माहौल को बरकरार रखने वाला है, जो सिंघम-सिम्बा-सूर्यवंशी ने बनाया है. 
जनता तो 'इंडियन पुलिस फोर्स' का ट्रेलर देखने के बाद सिद्धार्थ ककी तारीफ़ कर ही रही है, लेकिन डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी अपने नए पुलिस ऑफिसर से बहुत इम्प्रेस नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक बातचीत में रोहित ने सिद्धार्थ की जमकर तारीफ़ की और बताया कि उन्होंने एक्टर को वेब डेब्यू के लिए राजी कैसे किया.
एक हालिया इंटरव्यू में रोहित ने बताया कि उन्होंने अपनी वेब सीरीज के लिए सबसे पहले सिद्धार्थ को ही कास्ट किया था. इस कास्टिंग के साथ ही रोहित ने ये भी खुलासा किया कि सिद्धार्थ के लिए उनके प्लान्स बड़े हैं. उन्होंने बताया, 'सिड (सिद्धार्थ) और मैं साथ में कुछ करने का प्लान कर रहे थे और तब मैंने उन्हें इंडियन पुलिस फोर्स की ये स्क्रिप्ट नैरेट की. मैंने उन्हें ये भी बताया कि ये एक वेब सीरीज है और अगर वो साथ आते हैं तो हम यकीनन इसे एक बिग स्केल एक्शन फिल्म की तरह शूट करेंगे.'
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper